मस्तराम के सभी पाठकों को मेरा प्यार भरा नमस्कार।
दोस्तो, मैं इस साइट का दस वर्षों से नियमित पाठक हूँ और तहेदिल से इस साइट और लेखकों का शुक्रगुजार हूँ क्योंकि इसकी कहानियों ने मुझे कामकला में पारंगत बनाया है.

साथ ही मैं आप लोगों का गुनाहगार भी हूँ क्योंकि पिछले आठ वर्षों में मैंने अनगिनत अंतरंग संबंध बनाए हैं पर जब भी आप लोगों के लिए कुछ लिखना चाहा तो कंफ्यूज हो गया कि क्या लिखूं!
एक वाकया लिखता तो उससे बेहतर दूसरा याद आता … दूसरा लिखता तो तीसरा याद आता. इसी जद्दोजहत में कहानी धरी रह जाती थी।
खैर उम्मीद करता हूँ कि कहानी पढ़ने के बाद आप लोग मुझे माफ़ कर देंगे।

आइये अपने बारे में बताता हूँ. मैं नवनीत शर्मा पुणे से हूँ, छह फीट दो इंच हाइट का फिट और फुर्तीला इंसान हूँ. अतिशयोक्ति नहीं करूँगा पर मेरा औजार मेरी हाइट के अनुपात में ही है. छाती बालों से भरी है जो मेरे पार्टनर्स को बहुत पसंद आती है।

मैं एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी में अच्छे पद पर एरोनॉटिकल इंजिनीयरिंग विभाग में हूँ। मेरी लंबाई, हाजिर जवाबी और मिलनसार नेचर के कारण मैं सभी को आसानी से आकर्षित कर लेता हूँ खासतौर पर लड़कियों और भाभियों को।

एक बात और बताना चाहूंगा दोस्तो … मुझे तसल्ली वाला सेक्स करना पसंद है, मैं मेरे पार्टनर को हमेशा प्यार, आदर और केअर के साथ हैंडल करता हूँ। एक बार सेक्स करना शुरू करता हूँ तो वक़्त का ध्यान नहीं रहता. मैं कहानी में शायद ये न बता पाऊँ कि मैं कितनी देर किस किया, कितनी देर ओरल किया और कितनी देर शॉट लगाये।
बस मेरे लिए मेरी और मेरे पार्टनर की तृप्ति ही सर्वोपरि होती है।

आइये ज्यादा बोर न करते हुए आपको अपनी देवर भाभी की कहानी पर ले चलता हूँ। मैं पुणे के खराड़ी एरिया में रहता हूँ यहीं मेरा ऑफिस भी है।

मेरे दूर के रिश्ते के भैया भाभी भी इसी एरिया में रहते हैं.